एनआईए व कर्नाटक पुलिस ने छापेमारी कर सात घंटे से अधिक तक की पूंछताछ 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

[the_ad id='14901']

एनआईए व कर्नाटक पुलिस ने छापेमारी कर सात घंटे से अधिक तक की पूंछताछ

 

अलीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम दहियावर के मजरा दरवेशपुर का हैं मामला, छापेमारी को लेकर तरह तरह की हैं चर्चा

 

संवाददाता टाण्डा अम्बेडकर नगर। देश विरोधी गतिविधियों के संचालन व पाकिस्तान से खाते में पैसा आने के बाद एनआईए व कर्नाटक पुलिस ने थाना अलीगंज क्षेत्र के ग्राम दहियावर के मजरा दरवेशपुर से उसके आवास पर सात घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद अभिरक्षा में लेकर जनपद मुख्यालय रवाना हो हो गयी। क्षेत्र के तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है।

अलीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम दहियावर के मजरा दरवेशपुर निवासी लालचंद (26 वर्ष) पुत्र मुन्नीलाल कर्नाटक में किसी कम्पनी के माध्यम मर्चन्ट नेवी पानी वाले जहाज पर कार्य करता है। बीते 13 अप्रैल को वह अपने भाई की शादी में घर आया था और तब से यही रह रहा था। बुधवार सुबह लगभग पांच बजे जब गाँव के ज्यादातर लोग सो रहे थे उसी समय आधा दर्जन गाड़ियां जैसे ही लालचंद के घर के बाहर रुकीं वैसे पूरे गाँव में हड़कंप मच गया और ग्रामीण लालचंद के घर के पास पहुंचना चाहते थे लेकिन एनआईए के लोगों द्वारा लालचंद के पास किसीको फटकने तक नहीं दिया बल्कि उसके नये वाले मकान में सुबह पांच बजे से लेकर दोपहर बारह बजे तक लगातार पूछताछ करते रहे अधिकारियो ने परिवार वालों को भी ना तों लालचंद से मिलने दिया गया और लालचंद व उसके भाई के कमरों को खुलवाकर विधिवत एक एक समान की तलाशी ली गयी।जबतक मकान के एक एक समान की तलाशी हो नहीं गयी तब तक लालचंद से किसी को मिलने नहीं दिया गया।

लालचंद की पत्नी प्रमिला ने बताया कि उसके पति निर्दोष हैं बीते दिनों उनके खाते में 22 हजार रुपये पड़ोसी देश पाकिस्तान से आया था उसी को लेकर आज उनसे पूछताछ एनआईए व कर्नाटक पुलिस द्वारा करने के बाद उन्हे अभिरक्षा में लेकर चले गये।इस संबंध में थानाध्यक्ष अलीगंज से जानकारी हेतु बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह हमारे स्तर का मामला नही इसमें उच्च अधिकारियो से बात करें।

Leave a Comment