पहचान छिपाकर युवती से सम्बन्ध बनाने व विवाह करने तथा दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

[the_ad id='14901']

पहचान छिपाकर युवती से सम्बन्ध बनाने व विवाह करने तथा दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

अन्य समुदाय से जुड़ा था ममाला दो दिन पूर्व टांडा में दर्ज हुआ था मुकदमा

संवाददाता टाण्डा अम्बेडकर नगर। अपनी पहचान छुपाकर अन्य धर्म के युवक द्वारा छल पूर्वक एक युवती से सम्बन्ध बनाने व विवाह करने तथा दुष्कर्म करने के आरोपी को कोतवाली टाण्डा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय चालान कर दिया है।

बताते चले कि थाना बसखारी क्षेत्र की एक युवती ने अभियुक्त अली अकबर पर छलकर गलत जाति बताकर दुष्कर्म व विवाह कर लिया था और टाण्डा कोतवाली क्षेत्र में रह रहा था। बीते मंगलवार को युवती के द्वारा पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने पर कोतवाली टाण्डा पुलिस ने अली अकबर पुत्र अशफाक निवासी ग्राम कटघर कमाल थाना सम्मनपुर के विरुद्ध साथ मे उसके परिजनों के विरुद्ध धारा 376,417,406,504,506,323 आई पी सी के तहत मुकदमा दर्ज किया था जिसकी विवेचना कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक वेद प्रकाश यादव को सौंपी गई थी दौरान विवेचना आज शुक्रवार को घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त अली अकबर को 10:40 बजे क्षेत्र के पकड़ी भोजपुर चौराहे के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।

उक्त सम्बन्ध में टांडा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दीपक सिंह रघुवंशी ने बताया कि मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसका चालान न्यायालय किया गया है बाकी अभियुक्तों के सम्बन्ध में विवेवचना जारी है आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment