मौलाना मोहम्मद कौनैन मिस्बाही के हाथों शोबा ए हिफ़्ज़ का किया गया आगाज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

[the_ad id='14901']

संवाददाता टाण्डा अम्बेडकर नगर। बुनकर नगरी टाण्डा की प्रसिद्ध धार्मिक संस्था अदारह शरैय्या के द्वारा पूर्व में संचालित शबीना मकातिब के अलावह अदारह शरैय्या की आफिस टाण्डा में मख़रज के साथ कुरान पाक सीखने व सिखाने का संकल्प लेते हुए बीते दिन मौलाना अबरार अहमद मिस्बाही व मौलाना मोहम्मद कौनैन मिस्बाही के हाथों शोबा ए हिफ़्ज़ का आगाज़ किया गया।

फरमान मुस्तफा सल्ल० है कि तुम में बेहतर वो है जो कुरान मुकद्दस सीखे और सिखाये।हुज़ूर सल्ल० के इरशाद पर अमल करते हुए अदारह शरैय्या के ज़िम्मेदाराना ने ये फैसला किया कि नगर क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर शबीना मकातिब की व्यवस्था के साथ साथ तजवीद के साथ कुरान पाक पढ़ा और पढ़ाया जाए इसी क्रम में बीते दिन अदारह शरैय्या की आफिस में शोबये हिफ़्ज़ का आगाज़ किया गया ।इस दौरान मौलाना अबरार अहमद मिस्बाही ने अपना नूरानी बयान किया और मौलाना मोहम्मद कौनैन को शोबए हिफ़्ज़ संभालने की ज़िम्मेदारी दी गयी जो प्रत्येक दिन सुबह 8 बजे से 11 बजे तक बच्चों को कुरान की तालीम देंगे।

इस दौरान प्रोग्राम में मौलाना फैय्याजुद्दीन , मौलाना मोहम्मद अतीक ,इमरान अहमद ,सहित अदारह शरैय्या टाण्डा के तमाम जिम्मेदाराना व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment